New Isuzu V Cross Z Prestige Launch? धांसू SUV का लुक ऐसा की मार्केट में मचा रही बवाल..

By Vijay Singh Chawandia

Published on:

Isuzu V Cross Z Prestige 2024 | भारतीय ऑटोमोबाइल्स बाजार में इसुजु कंपनी ने अपने नए पिकअप ट्रक इसुजु वी क्रॉस जेड प्रेस्टीज 2024 को लॉन्च कर दिया है । इसुजु कंपनी अपने भारी भरकम इंजन एवं मजबूत बॉडी फ्रेम के लिए जानी जाती है। इसी कड़ी में उन्होंने अपने V Cross मॉडल में Z Prestige वेरिएंट को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इसुजु मोटर्स इंडिया में अपने सोशल मीडिया हैंडल से इसुजु वी क्रॉस ज प्रेस्टीज 2024 मॉडल को लॉन्च करने की घोषणा की है।

WhatsApp Group Join Us
Telegram Group Join Now

ऑफ रोडिंग एवं लाइफस्टाइल सेगमेंट में यह एसयूवी गाड़ी लवर्स के लिए एक सपना सच होने जैसा साबित हो रही है, यह मॉडल इसुजु के फ्लैगशिप मॉडलों में से एक है। तो आईए जानते हैं कि सुजुकी क्रॉस ज प्रेस्टीज 2024 के इंजन एवं गाड़ी के इंटीरियर फीचर्स के बारे में:-

Isuzu V Cross Z Prestige 2024 की बोल्ड डिजाइन

Isuzu Motors India का V Cross मॉडल में फ्लैगशिप वेरिएंट Z Prestige का बोल्ड और मस्कुलर डिजाइन और धासु लुक चलते हुये सड़क पर सभी का ध्यान अपनी और आकर्षित कर रहा है।  Isuzu के इस मॉडल में ज्यादा ग्राउंड क्षमता और मजबूत बॉडी क्लैडिंग इस गाड़ी को मजबूत और पूर्ण ऑफ रोड्स गाड़ी का फील देते है। New Isuzu V Cross Z Prestige की मजबूत निर्माण प्रणाली गाड़ी चालक एवम् साथी पैसेंजर को आरामदायक अनुभव देता है।

नई इसुजु वी क्रॉस जेड प्रेस्टीज का विशाल और आरामदायक केबिन

नई इसुजु वी क्रॉस जेड प्रेस्टीज मॉडल में इशुजु कंपनी ने गाड़ी बैठने वाले पैसेंजरों के लिए आरामदायक एडजेस्टेबल सीट्स के साथ मजबूत सेफ्टी फीचर्स दिए हैं। कंपनी में पीछे बैठने वाले पैसेंजरों के लिए बेकरेस्ट के साथ हेड रेस्ट की प्रणाली भी गाड़ी में जोड़ी है। गाड़ी का लुक पहले से और ज्यादा प्रीमियम एवं धांसू हो गया है।

Isuzu V Cross Z Prestige 2024 के फीचर

Isuzu के नए V Cross मॉडल के Z Prestige वेरिएंट लॉन्च से आटोमोबाइल बाजार इस गाड़ी की चर्चा बड़ी जोरो से चल रही है, इस बार ग्राहकों को Isuzu गाड़ी को लाइफस्टाइल सेंगमेंट की डिजाइन में और अधिक मजबूती प्रदान करने एवम् गाड़ी के मस्कुलर लुक और ज्यादा प्रीमियम बनाकर भारतीय बाजार में उतारा है।

इस बार गाड़ी में वायरलेस Apple Car Play के साथ बड़ी 9″ टच स्क्रीन का एंड्रॉयड ऑटो सपोर्ट वाला सिस्टम मिलेगा, और पॉवर विंडो के साथ ऑटोमैटिक एसी वेंड्स का सिस्टम मिलेगा । Isuzu में म्यूजिक लवर्स के लिए बड़ा सराउंड साउंड सिस्टम मिलेगा ।

Isuzu V Cross Z Prestige 2024 में ग्राहकों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुवे गाड़ी में ड्यूल फ्रंट एयरबैग जैसे फीचर मिलेगे ।

Isuzu वी क्रॉस जेड प्रेस्टीज का इंजन

Isuzu Motors India अपने ग्राहकों को V Cross मॉडल के जेड प्रेस्टीज वर्जन में डीजल इंजन का दमदार विकल्प दे रही है, जिसमे 2.0 लीटर का टर्बो डीजल इंजन जो 161 bhp की पॉवर के साथ 360nM की टॉर्क जनरेट करता है । यह शक्तिशाली इंजन गाड़ी की ऑफ रोड्स क्षमता को बहुत बढ़ा देगा, गाड़ी में इसके अलावा मैन्युअल एवं ऑटोमेटिक ट्रांजैक्शन के सुविधा भी दी गई है। जिस कारण चालक को एक तेज ड्राइनविंग अनुभव की प्राप्ति होती है । गाड़ी मुख्य रूप से ऑफ रोडिंग एवं उबड़ खाबड़ रास्तों के लिए सबसे अच्छी बताई जा रही है।

Isuzu V Cross Z Prestige Launch update 2024

New Isuzu V Cross Z Prestige 2024 Price in India

Isuzu Motors India के अनुसार नई Isuzu V-Cross कीमत भारतीय बाजार में 21.19 लाख रुपए एक्स शोरूम से शुरू हो रही है, एवम् टॉप मॉडल्स की कीमत 26.91 लाख रुपए एक्स शोरूम तक जाती है। यह कीमत आप कौनसा वेरिएंट ले रहे है उसपर तय होती है । बाजार में कीमत अलग-अलग राज्यों के कर और डीलर के ऑफर पर निर्भर करती है।

Isuzu V Cross 2024 New Model Overview

नई इसुजु वी क्रॉस जेड प्रेस्टीज 2024 का विवरण 
इंजन 2.0  लीटर डीजल इंजन 
ताकत161 bhp
टॉर्क360 एन एम 
फीचर बड़ी टच स्क्रीन, ऑटोमेटिक एसी, ब्लूटूथ, बड़े  स्पीकर का सराउंड साउंड, 2 एयर बेग एवं पावर विंडो 
अनुमानित कीमत  21.19 लाख एक्स शोरूम से शुरू 

Disclaimer:- करणी टाइम्स के इस लेख में दी गई जानकारी विभिन्न उद्योग स्रोतों के अनुसार दी गई है, जो बदलने एवं हटाये जाने के अधिकार में है। कृपया New Isuzu V Cross Z Prestige Launch की अधिक एवं सटीक कीमतों एवं फीचर की जानकारी के लिए अपने नजदीकी अधिकारिक डीलर से संपर्क करे।

ऑटोमोबाइल की News पाने के लिए – Yes / No

WhatsApp Group Join Us
Telegram Group Join Now

Vijay Singh Chawandia

I am a full time blogger, content writer and social media influencer who likes to know about internet related information and history.